इस दिन मेकर्स करेंगे फिल्म ‘आदिपुरुष’ का प्री रिलीज़ इवेंट,जाने किस शहर में होगा कार्यक्रम….

नई दिल्ली : रामायण पर आधारित और ओम राउत द्वारा निर्देशित प्रभास की आदिपुरुष इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है। इस फिल्म की रिलीज का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। आपको बता दे की आदिपुरुष का प्री रिलीज इवेंट 6 जून को होना तय किया गया है। मेकर्स ने इसका ऐलान विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स के जरिए किया। मेकर्स ने थियेटर रिलीज से 10 दिन पहले तिरुपति बालाजी में यह ग्रैंड इवेंट कराया जा रहा है। मेकर्स ने विभिन्न माध्यमों से श्रीराम भक्तों से एक भावनात्मक अपील भी की है। लिखा है- कैलेंडर पर 6 जून की तारीख को चिन्हित कर लीजिए…#Adipurush का एपिक प्री रिलीज इवेंट तिरुपति में सम्पन्न होगा। सिनेमाई तौर पर विस्मित होने के लिए तैयार रहिए…ये यात्रा अविस्मरणीय होगी।

इस दिन होगी रिलीज़

‘आदिपुरुष’ दुनियाभर में 16 जून को रिलीज होगी। यह फिल्म तेलुगु के अलावा हिंदी, तमिल, कन्नड़ और मलयालम भाषाओं में बड़े पैमाने पर रिलीज की जाएगी। जानकारी के अनुसार’आदिपुरुष’ की टीम ने ज्यादा से ज्यादा सिनेमाघरों में शो करने की योजना बनाई है।

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button