भाई-भतीजावाद में डूबे हैं विपक्षी दल: अमित शाह

खम्मम (तेलंगाना). केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने रविवार को एक रैली में कहा कि विपक्षी दल भाई-भतीजावाद में डूबे हैं. वहीं, ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी के साथ गठबंधन को लेकर तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव पर निशाना साधा.

अमित शाह ने कहा कि केसीआर ने पिछले नौ साल तक ओवैसी के साथ बैठकर तेलंगाना मुक्ति संग्राम के सेनानियों और यहां के बाशिंदों के सपनों को तोड़ा है. खम्मम में ‘रायतु गोसा-भाजपा भरोसा रैली’ में शाह ने परिवारवादी राजनीति को लेकर कांग्रेस, एआईएमआईएम और भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) पर तंज कसते हुए उन्हें क्रमश 4जी, 3जी और 2जी पार्टी करार दिया. उन्होंने कहा, कांग्रेस एक 4जी पार्टी है. केसीआर की पार्टी 2जी पार्टी है और ओवैसी की पार्टी 3जी पार्टी है. शाह ने तेलंगाना के मुख्यमंत्री पर भाई-भतीजावाद का आरोप लगाते हुए कहा कि हर कोई जानता है कि केसीआर चाहते हैं कि उनके बाद उनके बेटे केटीआर राज्य की कमान संभालें. हालांकि, शाह ने कहा कि इस बार के चुनाव में ऐसा नहीं होगा. ना 2जी आएगा, ना 3जी आएगा और ना ही 4जी आएगा. अब कमल की बारी है.

केसीआर की कार का स्टीयरिंग ओवैसी के हाथ में अमित शाह ने कहा, केसीआर की पार्टी (बीआरएस) का चुनाव चिह्न कार है और उस कार का स्टीयरिंग असदुद्दीन ओवैसी के हाथ में है.

खड़गे पर भी निशाना शाह ने खड़गे पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष कहते हैं कि चुनाव के बाद केसीआर और भाजपा इकट्ठा हो जाएंगे पर ऐसा नहीं हो सकता. कुछ भी हो जाए भाजपा केसीआर और ओवैसी के साथ कभी नहीं जाएगी.

Related Articles

Back to top button