पंजाब विधानसभा चुनाव में फिर से पाकिस्तानी पत्रकार अरूसा आलम की एंट्री, कहा कि कांग्रेसी अपने कर्मों की सजा भुगत रहे

पंजाब विधानसभा चुनाव में फिर से पाकिस्तानी पत्रकार अरूसा आलम की एंट्री हो गई है। अरूसा आलम ने अब पंजाब में कांग्रेस के भीतर मचे घमासान पर तंज कसा है। अरूसा ने कहा कि कांग्रेसी अपने कर्मों की सजा भुगत रहे हैं। इसे उन्होंने पोएटिक जस्टिस करार दिया। अरूसा ने यह भी कहा कि पंजाब में हो रहे चुनाव पर उनकी पूरी नजर है।

मीडिया से बातचीत में अरूसा ने कहा कि अलोकतांत्रिक तरीके से चरणजीत चन्नी जैसा कमजोर सीएम बनाया गया है। अरूसा ने कैप्टन अमरिंदर सिंह को फाइटर करार दिया। अरूसा ने कहा कि कैप्टन मंझे हुए और साफ-सुथरे नेता हैं। राजनीति को उनकी जरूरत है।
अरूसा आलम ने कहा कि कांग्रेस ने पहले सुनियोजित साजिश रचकर कैप्टन अमरिंदर सिंह को सीएम की कुर्सी से हटाया। यह अलोकतांत्रिक था। पिछले चुनाव में पंजाब ने कैप्टन अमरिंदर सिंह को चुना था। कांग्रेस ने बेशर्मी से कैप्टन अमरिंदर सिंह की पीठ में छुरा मारा।

अरूसा आलम ने कहा कि नवजोत सिद्धू और उनकी पत्नी नवजोत कौर सिद्धू ने उनके बारे में जो मर्जी कहा हो लेकिन उन पर भी गंभीर आरोप है। यह कहा जाता है कि सिद्धू मुंबई में बैठे रहते थे और उनका मंत्रालय नवजोत कौर सिद्धू चलाती थी। वह पैसा भी लेती थी।

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button