पंडित प्रदीप मिश्रा को मिली जान से मारने की धमकी

अंतर्राष्ट्रीय कथा वाचक पंडित प्रदीप मिश्रा को जान-माल के साथ बदनाम करने धमकी दी गई है. धमकी गुमनाम लेटर के माध्यम से दी है, इस लेटर में पंडित प्रदीप मिश्रा को बदनाम करने की बात भी लिखी गई है. पंडित प्रदीप मिश्रा को मिली धमकी के बाद से उनके समर्थक चिंता में हैं. इधर उनकी सुरक्षा के लिए महाराष्ट्र की लोकसभा सदस्य नवनीत राणा ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को भी पत्र लिखा है.

बता दें अंतरराष्ट्रीय कथा वाचक पंडित प्रदीप मिश्रा के देश के साथ विदेशों में भी समर्थक है. पंडित प्रदीप मिश्रा जीवन के कष्टों को दूर करने के उपाय और रुद्राक्ष से बड़ी से बड़ी महामारी में भी राहत मिलने का दावा करते हैं. पंडित प्रदीप मिश्रा को मिली धमकी के बाद महाराष्ट्र के अमरावती की सांसद सदस्य नवनीत राणा ने भारत सरकार के गृह मंत्री और सहकारिता मंत्री अमित शाह को पत्र लिखा है. 10 फरवरी को गृह मंत्री की तरफ से पत्र जारी किया गया है, इस बात की पुष्टि पंडित प्रदीप मिश्रा के समर्थकों ने भी की है.

सुरक्षा को लेकर गृह मंत्री अमित शाह को लिखा पत्र

मध्य प्रदेश के सीहोर वाले पंडित प्रदीप मिश्रा भी जबरदस्त चर्चाओं में है. देश भर में उनके अनुयायियों की संख्या में इजाफा हुआ है. कोरोना काल में टीवी चैनल के माध्यम से दिए गए छोटे-छोटे टिप्स लोगों के लिए कारगर सिद्ध हुए, जिससे पंडित प्रदीप मिश्रा के प्रति लोगों की दिवानगी बढ़ती गई. पंडित प्रदीप मिश्रा व्यास पीठ से श्रद्धालुओं को भगवान पर विश्वास रखने की बात कहते हैं, वे कहते हैं जीना मरना सभी उसी के हाथ में हैं.

हालांकि पंडित प्रदीप मिश्रा ने अपनी सुरक्षा के लिए एक बंदुकधारी रख रखा है. काले कपड़े पहने यह बंदुकधारी पंडित प्रदीप मिश्रा की सुरक्षा में हर दम तैनात रहते हैं. पंडित प्रदीम मिश्रा को धमकी मिलने के बाद महाराष्ट्र के लोकसभा सदस्य ने उनकी सुरक्षा को लेकर गृह मंत्री अमित शाह को पत्र लिखा है.

बता दें बागेश्वर धाम के महंत पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री को भी धमकी मिल चुकी है. पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को ई-मेल के जरिए जान से मार डालने की धमकी दी गई थी. पुलिस ने धमकी देने वाले युवक को गिरफ्तार भी किया था. धमकी देने वाले खुद को लॉरेंस बिश्नोई गैंग का मेंबर बताया था और 10 लाख रुपए फिरौती मांगी थी. पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री को 9 दिसंबर 2023 को धमकी भरा ई-मेल मिला था.

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button