जनता का गुस्सा सत्ता छीन लेता है: मोदी

जयपुर. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राजस्थान में सत्तारूढ़ कांग्रेस पर शनिवार को निशाना साधते हुए उसे लूट की दुकान और झूठ का बाजार बताया. उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि जब जनता का पारा चढ़ता है तो सत्ता की गर्मी उतरते और सत्ता बदलते वक्त नहीं लगता.

बीकानेर के पास नौरंगदेसर में मोदी ने एक जनसभा में कहा, राजस्थान की कांग्रेस सरकार ने चार साल में राज्य का बहुत नुकसान किया है. विधानसभा चुनाव में अपनी संभावित हार को देखते हुए वह अभी से बाय-बाय मोड (अलविदा की मुद्रा) में आ गई है. सभा में मौजूद लोगों के उत्साह की ओर इशारा करते हुए मोदी ने कहा, यह उत्साह बताता है कि राजस्थान में मौसम का पारा ही नहीं चढ़ा है, बल्कि कांग्रेस सरकार के खिलाफ जनता का पारा भी चढ़ चुका है.

मोदी ने दावा किया, राजस्थान में कांग्रेस की हार इतनी सुनिश्चित है कि कुछ मंत्री-विधायक तो अपने सरकारी बंगले खाली करने लगे हैं. अपनी हार का इतना भरोसा तो सिर्फ राजस्थान के कांग्रेस नेता ही कर सकते हैं. वहीं मोदी ने बीकानेर में साइकिल चालकों के साथ एक रोड शो में भाग किया.

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button