खास खबर

बाराबंकी बस हादसे में मारे गए लोगों पर पीएम मोदी ने जताया दुख

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में खड़ी डबल डेकर बस में दिल्ली जा रही डबल डेकर बस के एक खड़ी डबल डेकर बस से टकराने से आठ लोगों की मौत हो जाने और 16 लोगों के घायल होने वाले पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर हुई दुर्घटना में लोगों की मौत पर दुख व्यक्त किया.

प्रधानमंत्री कार्यालय द्वारा हिंदी में साझा किए गए ट्विटर संदेश में प्रधानमंत्री ने कहा, ‘बाराबंकी में पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर दुर्घटना बेहद दुखद है. मैं उन लोगों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त करता हूं जिन्होंने अपने प्रियजनों को खो दिया है. मैं सभी घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं. राज्य सरकार की देखरेख में स्थानीय प्रशासन हर संभव मदद में जुटा हुआ है.’

पुलिस ने बताया कि दोनों डबल डेकर बसें बिहार से राष्ट्रीय राजधानी के लिए चल रही थीं और इसमें कुल मिलाकर 36 यात्री थे.

बाराबंकी के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (एएसपी) मनोज पांडे ने बताया कि सीतामढ़ी से यात्रा कर रही बस लोनी कटरा थाना क्षेत्र के नरेंद्रपुर मद्रहा गांव के पास सड़क किनारे ढाबे पर रोकी गई दूसरी बस में जा घुसी.

हादसा सुबह करीब साढ़े चार बजे हुआ. पुलिस को शक है कि ड्राइवर को नींद आ रही थी.

मृतकों में से चार की पहचान समस्तीपुर के ओम प्रकाश राय (33), मधुबनी के शिवधारी (42), मधुबनी के चितनारायण (75) और सीतामढ़ी बिहार के कमलेश कुमार (23) के रूप में हुई है.

पुलिस ने घायल यात्रियों को हैदरगढ़ के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया, जहां से गंभीर रूप से घायल लोगों को लखनऊ के ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लोगों के मारे जाने पर दुख व्यक्त किया और अधिकारियों को घायलों का पर्याप्त इलाज सुनिश्चित करने का निर्देश दिया.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button