चोर को पकड़ना पुलिस को पड़ गया भारी, जब आय चोर का मेडिकल रिपोर्ट, पढ़े पूरी खबर

मुंबई। मुंबई में कोरोना का कहर थमता नजर नहीं आ रहा है। अब यहां एक चोरी के आरोपी के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद 24 लोगों को क्वारंटीन किया गया है जिसमें गोरेगांव वेस्ट स्थित बांगुरनगर पुलिस थाने के अधिकारी और मैजिस्ट्रेट कोर्ट के 2 स्टाफ भी शामिल हैं। 22 साल के इस युवक को चोरी के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। अब उसके संपर्क में आने वाले हर शख्स की जांच की जाएगी। बताया जाता है कि 22 साल के एक युवक को चोरी के आरोप में गिफ्तार किया गया था लेकिन उस वक्त किसी को भी यह नहीं पता था कि वह कोरोना पॉजिटिव है। कोर्ट में ले जाने और पुलिस कस्टडी में एक दिन बिताने के बाद उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था। इसके बाद उसे तलोजा जेल ले जाया गया। हालांकि जेल सुपरिटेंडेंट ने उसे अंदर रखने से इनकार कर दिया क्योंकि उसका कोविड-19 टेस्ट नहीं हुआ था। इसके बाद पुलिस ने जब उसकी जांच कराई तो वह कोरोना पॉजिटिव निकल गया।

बताया जाता है कि चोर में जैसे ही कोरोना की पुष्टि हुई उसके बाद चोर के संपर्क में आने वाले सभी पुलिसकर्मियों को घर पर क्वारंटाइन में रहने को कहा गया है। बताया जाता है कि पकड़े गए चोर के दो और साथियों की भी तलाश कर रही है क्योंकि वह भी कोरोना पॉजिटिव हो सकते हैं।

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button