बड़ी खबरेंमनोरंजनराष्ट्र

मौत की अफवाह के एक दिन बाद पूनम पांडे ने बताया सच

एक्ट्रेस पूनम पांडे का एक वीडियो सामने आया है. जो उनके इंस्टाग्राम से पोस्ट किया गया है. इसमें Poonam Pandey दिख रही हैं और अपनी मौत को लेकर सच्चाई बता रही हैं. दरअसल, एक इंस्टाग्राम पोस्ट से शुरू हुई पूनम पांडे की मौत की खबर मिस्ट्री बन गई थी.

https://www.instagram.com/reel/C24C_LyIy6m/?utm_source=ig_web_copy_link

बता दें कि पूनम पांडे की मौत की खबर 2 फरवरी की सुबह आई थी. उनकी मैनेजमेंट टीम ने इस बात का ऐलान किया था कि एक्ट्रेस की मौत हो चुकी है. इसका कारण सर्वाइकल कैंसर बताया गया था.

हालांकि इसके बाद एक्ट्रेस के अंतिम संस्कार की कोई खबर नहीं आई है. ना ही उनके घरवालों का कोई अता-पता था. अब एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर कर सोशल मीडिया पर फिर तहलका मचा दिया है. वो जिंदा हैं.

पूनम पांडे ने सर्वाइकल कैंसर की वैक्सीन को प्रमोट करने के लिए अपनी मौत की खबर फैलाई है. उसके प्रति लोगों में जागरुकता फैलाने के लिए उन्होंने ये कदम उठाया, जिसके वैक्सीन को लेकर हाल ही में घोषणा की गई है. उसी वैक्सीन को प्रमोट करने के लिए पूनम ने इस तरह की खबर फैलाई है.’

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button