मनोरंजन

पूनम पांडे ने बताई अपने शादी की सच्चाई, पति कैसे करते थे सलूक, आंसू छलके

कंगना रनौत के शो लॉकअप में पूनम पांडे ने हिस्सा लिया है. एक कंटेस्टेंट के तौर पर वे अच्छा खेल रही है. इस दौरान कई ऐसे मौके भी आए जब पूनम ने अपनी निजी जिंदगी के बारे में बातें कीं. उन्होंने अपने बचपन के बारे में बातें कीं और हसबेंड सैम बॉम्बे के बारे में भी. किस तरह से सैम बॉम्बे संग उनकी बॉन्डिंग है इस बारे में भी बताया. पूनम ने बताया कि सैम उन्हें कुत्ते की तरह मारते थे. उनके दिमाग में कई बार सुसाइड करने के खयाल भी आए.
एक्ट्रेस ने कहा- ये जेल, ये खाना और मेरी नींद मेरे लिए किसी लग्जरी से कम नहीं है. मैं चार सालों तक रिलेशनशिप में रही थी. मगर उन चार सालों में मैं कभी सो नहीं पाई. कभी खा नहीं पाई. कई-कई दिनों तक मैं नहीं खाती थी. मैं मार खाती थी.

मुझे मेरे बेडरूम में बंद कर दिया जाता था. मेरा फोन तोड़ दिया जाता था ताकि मैं कोई कॉल किसी को ना कर सकूं. मुझे ऐसा लगता था कि मुझे खुद को मार डालना चाहिए. मैंने पहले भी कई दफा खुद को मारने की कोशिश की है. कुत्ते की तरह मारता है ना, कुत्ते की तरह.

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button