राजनीति

प्रधानमंत्री मोदी भारतीय दल से कल करेंगे संवाद

नई दिल्ली. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी राष्ट्रमंडल खेलों में भाग लेने जा रहे भारतीय खिलाड़ियों के साथ 20 जुलाई को सुबह 10 बजे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से बातचीत करेंगे. प्रधानमंत्री कार्यालय ने सोमवार को यह जानकारी दी.
कोच भी होंगे शामिल कार्यालय ने बताया कि इस बातचीत में एथलीटों के साथ-साथ उनके कोच भी शामिल होंगे. प्रधानमंत्री की यह बातचीत प्रमुख खेल आयोजनों में भाग लेने से पहले एथलीटों को प्रेरित करने के उनके निरंतर प्रयास का एक हिस्सा है. कुछ एथलीट हालांकि पहले रवाना हो चुके हैं और कुछ अन्य देशों में तैयारी कर रहे हैं.
इससे पहले प्रधानमंत्री ने पिछले साल टोक्यो 2020 ओलंपिक में भाग लेने वाले भारतीय एथलीटों के दल के साथ-साथ टोक्यो 2020 पैरालंपिक खेलों में भाग लेने वाले भारतीय पैरा-एथलीटों के दल के साथ भी जाने से पहले बातचीत की थी. राष्ट्रमंडल खेल 2022 बर्मिंघम में 28 जुलाई से लेकर 08 अगस्त तक आयोजित किए जाएंगे. कुल 214 एथलीट 19 खेलों की 141 स्पर्धाओं में भाग लेकर बर्मिंघम में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगे.

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button