प्रधानमंत्री अभी 11 बजे सभी राज्यों के मुख्यमंत्री से वीडियो कांफ्रेंसिंग

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार सुबह 11 बजे के बीच सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों से चर्चा करने जा रहे हैं। प्रधानमंत्री मोदी वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से सभी मुख्यमंत्रियों से बात करेंगे और राज्यों के हालातों पर चर्चा करेंगे। इस दौरान लॉकडाउन को लेकर भी अहम निर्णय लिया जायेगा कि क्या लाकडाउन को बढ़ाया जायेगा। लॉकडाउन का क्या होगा ? क्या उसे आगे बढ़ाया जायेगा या फिर राज्यों को जिम्मेदारी दी जायेगी कि वो अपने स्तर से लॉकडाउन पर निर्णय लें। पीएमओ की तरफ से सभी राज्यों से उनके हालात और लॉकडाउन को लेकर उनकी राय मांगी गयी थी। कई राज्यों की तरफ से लॉकडाउन का पीरियड बढ़ाने का सुझाव दिया गया है। ऐसे में माना जा रहा है कि प्रधानमंत्री वन टू वन चर्चा कर 14 अप्रैल तक के लॉकडाउन पर आखिरी निर्णय लेंगे।

बता दें कि कोरोना के मद्देनजर अब तक दो बार पीएम सभी राज्यों के मुख्यमंत्री के साथ वीडियों कांफ्रेंसिंग कर चुके हैं। इससे पहले 2 अप्रैल को प्रधानमंत्री ने सभी मुख्यमंत्रियों के साथ वीडियो कांफ्रेंसिंग की थी, जबकि जनता कर्फ्यू के दो दिन पहले 20 मार्च को प्रधानमंत्री ने राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ वीडियो कांफ्रेंसिंग की थी।

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button