जिला बनाने का वादा करना आचार संहिता का खुला उल्लंघन : बृजमोहन

खैरागढ़ उपचुनाव में आज प्रचार के दौरान प्रदेश सरकार पर हमला करते हुए पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने कहा, घोषणा पत्र में खैरागढ़ को जिला बनाने का वादा करना आचार संहिता का खुला उल्लंघन है। कांग्रेस सरकार में है वह ऐसा नहीं कर सकती है। कांग्रेस सरकार अब ब्लैकमेलिंग पर उतर गई है। हमें जिताओगे तो जिला बनाएंगे। किसानों के धान का 30 प्रतिशत पैसे पर डाका डालने वाली और खैरागढ़ का विकास अवरुद्ध करने वाली भूपेश सरकार से जनता इस चुनाव में बदला लेगी।

बृजमोहन ने कहा कि हार के डर से भूपेश सरकार को उप-चुनाव में खैरागढ़ को जिला बनाने की याद आ रही है, पिछले साढ़े तीन साल में उन्होंने जिला क्यों नहीं बनाया उन्हें कौन रोका था। असल में खैरागढ़ का प्रतिनिधित्व जोगी कांग्रेस के देवव्रत सिंह कर रहे थे इसलिए इस क्षेत्र का न केवल विकास रोक दिया गया, बल्कि पिछले दिनों 4 नये जिला बनाने की घोषणा में तक शामिल नहीं किया गया है। कांग्रेस सरकार अपनी बदनीयती के लिए बदनाम हैं। उन्होंने कहा कि छह महीने जिला बनाने की घोषणा हुए हो गये अभी तक किसी तरह का काम नहीं हुआ है। इनके पास रोड़ के गड्ढे भरने तक के पैसे नहीं हैं। ये सरकार जिला क्या बनाएगी।

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button