3 मई को लॉन्च हो रही है Pulsar NS400, जानें फीचर्स और कीमत कितना है

बजाज ऑटो ने कंफर्म कर दिया है कि उनकी धांसू बाइक पल्सर NS400 3 मई 2024 में लॉन्च होने के लिए पूरी तरह तैयार है. ये दमदार बाइक असल में इस महीने आने वाली थी, लेकिन कुछ आंतरिक कारणों से इसकी लॉन्चिंग में देरी हो गई. बाइक की लुक और धांसू फीचर्स आपको बेहद पसंद आने वाली है

लुक और डिजाइन
NS सीरीज की विरासत को आगे बढ़ाते हुए, उम्मीद है कि नई Pulsar NS400 मौजूदा मॉडल्स की तरह ही दमदार और स्पोर्टी लुक वाली होगी. इसमें शार्प डिजाइन लाइन्स और मस्कुलर बॉडीवर्क देखने को मिल सकता है. हालांकि, बजाज इसे एक अलग पहचान देने के लिए कुछ खास एलिमेंट्स भी शामिल कर सकता है.

फीचर्स
दोस्तों आपको पता ही होगा की आज के दौर में फीचर्स का काफी महत्व है और बजाज इसे बखूबी समझता है. नई Pulsar NS250 में ब्लूटूथ-इनेबल्ड डिजिटल स्क्रीन, ट्रैक्शन कंट्रोल और ABS मोड्स जैसे फीचर्स देखने को मिलते हैं, तो उम्मीद है कि कंपनी अपने सबसे बड़े Pulsar मॉडल में भी इन्हें शामिल करेगी. साथ ही, क्विक शिफ्टर जैसे राइडर एड्स भी मिल सकते हैं, जो राइडिंग का अनुभव और भी शानदार बना देंगे.

परफॉर्मेंस
दोस्तों स्पेसिफिकेशन्स की बात करे तो हालांकि अभी तक Pulsar NS400 की स्पेसिफिकेशन्स का खुलासा नहीं हुआ है, लेकिन माना जा रहा है कि इसमें KTM की 399cc, सिंगल-सिलेंडर, लिक्विड-कूल्ड इंजन दी जा सकती है, जो कि नई 390 Duke में भी इस्तेमाल हो रही है.

कीमत

दोस्तों कीमत की बात करे तो अंदाजा लगाया जा रहा है कि बजाज Pulsar NS400 की कीमत लगभग 2 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) के आसपास हो सकती है. इस रेंज में ये एक बेहतरीन ऑप्शन साबित हो सकती है, खासकर उन लोगों के लिए जो एक दमदार और फीचर्ड-लोडेड बाइक चाहते हैं.

तो दोस्तों अगर आप एक पावरफुल, स्टाइलिश और फीचर्ड-लोडेड स्ट्रीटफाइटर की तलाश में हैं, तो Bajaj Pulsar NS400 आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प हो सकती है. मई 3 में इसकी लॉन्चिंग का बेसब्री से इंतज़ार किया जा रहा है.

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button