अग्निवीर योजना से युवाओं के सपने टूटे राहुल

जयपुर . कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने सेना में अल्पकालिक भर्ती की अग्निवीर योजना को लेकर केंद्र सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि अग्निवीर योजना लाकर सैनिक के रूप में देश की रक्षा करने की चाहत रखने वाले लाखों युवाओं के सपने सरकार ने तोड़ दिए हैं. राहुल ने दोहराया कि राजस्थान में कांग्रेस की सरकार बनते ही जाति गणना करवाई जाएगी.

धौलपुर के राजाखेड़ा में बुधवार को एक चुनाव रैली में राहुल ने आरोप लगाया कि सरकार ने आपके जीएसटी का पैसा आपकी जेब से निकाल कर सीधा उद्योगपतियों की जेब में डाल दिया और लाखों युवा, जो चार बजे सुबह उठते हैं, देश की रक्षा करना चाहते हैं उनका सपना और दिल तोड़ दिया गया. उन्होंने कहा, देश में दलित, पिछड़े वर्ग के लोगों को अपनी वास्तविक जनसंख्या पता होना जरूरी है और इसके लिए जातीय गणना जरूरी है.

राहुल ने कहा, आज सबसे बड़ा सवाल यह है कि आज इस देश में धन को कैसे बांटा जा रहा है. क्या सचमुच में हिन्दुस्तान का धन भारत माता की जनता के हाथ में जा रहा है या फिर भारत माता का धन चुने हुए लोगों के हाथ में जा रहा है ?. कांग्रेस नेता ने कहा, मैंने मन बना लिया है कि अगर राजस्थान में हमारी सरकार आयेगी तो पहला काम राजस्थान में जाति जनगणना कराने का होगा और जैसे ही दिल्ली में हमारी सरकार आयेगी, कांग्रेस पार्टी पूरे देश में जाति गणना करवाएगी.

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button