राहुल गांधी झूठ व षड्यंत्र की राजनीति करते हैंः बृजमोहन

रायपुर. प्रदेश के कैबिनेट मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने मंगलवार को एक बयान जारी कर कांग्रेस सांसद राहुल गांधी पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी सिर्फ झूठ और षडयंत्र की राजनीति करते हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर संविधान समाप्त करने का आरोप लगाकर केवल अपनी राजनीतिक रोटियां सेंक रहे हैं और विभिन्न समाजों में भेद कराने की कोशिश कर रहे हैं. उनकी यह हरकतें पूरी तरह असमाजिक व देशविरोधी है.

श्री अग्रवाल ने कहा कि कांग्रेस ने कभी संविधान निर्माता बाबा साहेब आंबेडकर को भारत रत्न के लायक नहीं समझा था, वीपी सिंह सरकार में उन्हें भारत रत्न मिला. उन्होंने कहा कि भाजपा ही बाबा साहेब आंबेडकर के संविधान की रक्षक है, उसका मान करती है. कांग्रेस ने तो संविधान को ताक में रखकर देश में आपातकाल लगाया था, इसे कभी नहीं भूला जा सकता है. श्री अग्रवाल ने यह भी कहा कि भाजपा के सत्ता में आने के बाद ही दलित, आदिवासी, पिछड़ों, वंचितों को उनका सही अधिकार मिला है, जिसे कांग्रेस बर्दाश्त नहीं कर पा रही. कांग्रेस व राहुल गांधी सभी अधिकार और पद, प्रतिष्ठा गांधी परिवार के लिए ही चाहते हैं, इसलिए सत्ता में आने की बेचैनी में अनर्गल और देश विरोधी बयान दे रहे हैं. श्री अग्रवाल ने कहा कि राहुल गांधी जितना भी झूठ बोल लें, किंतु भारत की जनता सच जानती है और भाजपा पर विश्वास कर रही है. 4 जून के बाद राहुल गांधी मुंह दिखाने के लायक नहीं रहेंगे, क्योंकि प्रचंड बहुमत के साथ देश में पुनः नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली एनडीए की सरकार बनने जा रही है.

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button