बड़ी खबरेंराजनीतिराष्ट्र

पश्चिम बंगाल में स्थानीय लोगों से मिले राहुल गांधी

कोलकाता . कांग्रेस नेता राहुल गांधी की अगुवाई वाली भारत जोड़ो न्याय यात्रा गुरुवार को पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद जिले में पहुंची.

राज्य में इसका उत्साहपूर्ण स्वागत किया गया. राहुल गांधी ने स्थानीय लोगों से बातचीत भी की. नेताओं ने कहा कि कांग्रेस को राष्ट्रीय स्तर पर उसकी सहयोगी तृणमूल कांग्रेस शासित राज्य के जलपाईगुड़ी, मालदा और मुर्शिदाबाद में जनसभा और प्रवास व्यवस्था की अनुमति के लिए काफी परेशानी का सामना करना पड़ा.

न्याय यात्रा ने मालदा जिले के रतुआ, बर्द्धमान जिले के देवीपुर के रास्ते बुधवार को पश्चिम बंगाल में फिर से प्रवेश किया था. गत सोमवार को पश्चिम बंगाल में यात्रा का पहला चरण पूरा हो गया था.

यात्रा में शामिल होना न्याय की लड़ाई का हिस्सा माकपा

माकपा की पश्चिम बंगाल इकाई के सचिव मोहम्मद सलीम ने मुर्शिदाबाद के बहरामपुर में न्याय यात्रा में शामिल होते हुए दावा किया कि देश न्याय और अन्याय के बीच विभाजित है. उन्होंने कहा कि यात्रा में वाम दल का शामिल होना इस लड़ाई का हिस्सा है.

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button