हल्ला बोल: राहुल गांधी बोले मैं ईडी से नहीं डरता, 5 साल बैठाकर पूछताछ कर ले…

दिल्ली के रामलीला मैदान में कांग्रेस की महंगाई के खिलाफ हल्ला बोल रैली है. इसमें शामिल होने के लिए देशभर कांग्रेस कार्यकर्ता पहुंचे हैं. महंगाई के खिलाफ ‘हल्ला बोल’ रैली में मोदी सरकार की महंगाई, भ्रष्टाचार और ‘जनविरोधी’ नीतियों का विरोध किया जा रहा है.

इस दौरान राहुल गांधी ने कहा कि केंद्र सरकार केंद्रीय एजेंसियों का दुरुपयोग कर रही है. मुझसे 55 घंटे ईडी ने पूछताछ की, मैं आपकी ईडी से नहीं डरता हूं. आप मुझसे 55 घंटे या फिर 5 साल तक पूछताछ करते रहो, नहीं फर्क पड़ेगा.

छत्तीसगढ़ से बड़ी संख्या में गई है कांग्रेस नेताओं की टीम

केंद्र सरकार की विफल आर्थिक नीतियों के चलते महंगाई और बेरोज़गारी के खिलाफ़ कांग्रेस पार्टी के आह्वान पर राहुल गाँधी के नेतृत्व में दिल्ली के रामलीला मैदान में आयोजित होने वाली “महंगाई पर हल्ला बोल रैली” में आमजन की आवाज बुलंद करने छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के साथ छत्तीसगढ़ कांग्रेस के हजारों कार्यकर्ता दिल्ली में महंगाई के खिलाफ आंदोलन कर रहे है.

  इस रैली में CWC मेम्बर्स, अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के महामंत्रीगण, अन्य प्रदेशों के मुख्यमंत्रीगण, प्रदेश कांग्रेस के कमेटी के अध्यक्षगणों के साथ एआईसीसी के सचिव सहित पूरे देश के कांग्रेसी आज दिल्ली में प्रदर्शन कर रहे है. अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के राष्ट्रीय सचिव विकास उपाध्याय अपने AICC के साथियों के साथ रामलीला मैदान के कार्यक्रम में मंचासीन है.

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button