पंजाब में राहुल गांधी की रैली, बोले-कोरोना काल के समय में फैल गई थी दिल्ली की सरकार

राहुल गांधी पंजाब में चुनाव प्रचार के लिए पहुंच चुके हैं। होशियारपुर में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि राहुल गांधी ने कहा कि आप वाले यहां मोहल्ला क्लीनिक की बात करते हैं। सबसे पहले मोहल्ला क्लीनिक कांग्रेस और शीला दीक्षित ने बनाए थे। आप को क्लीनिक चलाने नहीं आते। कोरोना के समय यह क्लीनिक बेकार साबित हुए। ऑक्सीजन-वैंटिलेटर की कमी हुई। हजारों लोग सड़क पर मर गए। कोरोना के वक्त आम आदमी पार्टी पूरी तरह फेल हो गई। कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने घरों तक सिलेंडर पहुंचाए।
राहुल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पंजाब दौरे का जिक्र किया। उन्होंने कहा कि पीएम पंजाब आ रहे हैं तो वह बताएं कि वह किसानों को मारने के लिए कानून क्यों लाए?। ड्रग्स के बारे में पहले कुछ क्यों नहीं कहा?। रोजगार के बारे में क्यों नहीं बोलते?। राहुल ने लोगों को कहा कि वह पीएम से यह सवाल पूछें।

किसानों की मेहनत 2-3 अरबपतियों को दे रहे पीएम

राहुल गांधी ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार कृषि बिल लेकर आई। पंजाब के किसान सड़कों पर उतर आए। एक साल वह ठंड में कोरोना के वक्त भूखे खड़े रहे। इसकी वजह यह है कि नरेंद्र मोदी किसानों की मेहनत 2-3 अरबपतियों को देने की कोशिश कर रहे थे।

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button