छत्तीसगढ़

राहुल ने बीजेपी पर साधा निशाना, हिंदुस्तान को दो देशों में बांटा जा रहा

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर पहुंचे राहुल गांधी ने BJP, RSS और प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कल मैंने लोकसभा में एक भाषण किया। कहा था कि हिंदुस्तान के सामने दो-तीन बड़ी चुनौतियां हैं। भाजपा और उसकी विचारधारा देश के लिए सबसे बड़ा खतरा हैं। सबसे भयंकर यह है कि दो देश बनाए जा रहे हैं। एक- चुने हुए अरबपतियों का है। उसमें देश का जितना भी धन चाहते हैं वह मौजूद है। दूसरा गरीब देश है, जिसमें बहुसंख्यक जनता है। उन्होंने कहा कि इस देश की तरक्की किसी पाटी की देन नहीं हैं। यह किसानों-मजदूरों, कारीगरों की वजह से है।

साइंस कॉलेज में गुरुवार को राहुल गांधी ने कहा कि ये चाहते हैं कि जिन लोगों ने देश बनाया उन्हें किनारे कर दिया जाए। देश में केवल 100 लोगों के पास 40 प्रतिशत धन है।
साइंस कॉलेज में गुरुवार को राहुल गांधी ने कहा कि ये चाहते हैं कि जिन लोगों ने देश बनाया उन्हें किनारे कर दिया जाए। देश में केवल 100 लोगों के पास 40 प्रतिशत धन है। ऐसा हिंदुस्तान हम होने भी नहीं देंगे। तरक्की होगी तो सबकी होगी। छत्तीसगढ़ में यह पहला कदम है। यह आपका धन है जो हम आपको वापस कर रहे हैं। हमने मजदूर न्याय योजना की राशि को बढ़ाने के लिए बघेल जी से कहा। किसान को दिया पैसा जाया नहीं गया। किसान रोज जादू करता है। आज धान का प्रोडक्शन बढ़ गया।

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button