सत्ता में आए तो अग्निवीर के नियम बदलेंगे राहुल

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने बुधवार को चरखी फुटबॉल मैदान में आसपास के जिलों से आए अग्निवीर अभ्यर्थियों से मुलाकात कर सरकार बनने पर नियमों में बदलाव का भरोसा दिया.

राहुल की भारत जोड़ो न्याय यात्रा ने विभिन्न इलाकों से गुजरते हुए पश्चिम बंगाल के मारापारा में प्रवेश किया. खेरिया में रात्रि विश्राम के बाद बुधवार को कोढ़ा प्रखंड में राहुल गांधी ने अग्निवीर अभ्यर्थियों से मुलाकात के बाद न्याय यात्रा के 18वें दिन की शुरुआत की. 25 मिनट के बातचीत में युवाओं ने कहा कि अग्निवीर के नियम-कानून में बदलाव होने चाहिए. इस पर कांग्रेस नेता ने उन्हें भरोसा दिलाया कि जब हमारी सरकार बनेगी तो इसके नियम में बदलाव किया जाएगा. सुबह करीब 840 पर राहुल का काफिला कटिहार शहर के लिए रवाना हुआ. न्याय यात्रा के दौरान समर्थकों का हुजूम सड़कों पर नजर आया.

ब्रेक लगने से टूटा कांग्रेस

कांग्रेस ने दावा किया कि पश्चिम बंगाल के मालदा जिले में न्याय यात्रा के दौरान एक महिला के वाहन के सामने आ जाने के कारण अचानक ब्रेक लगने से कार का पिछला शीशा टूट गया. वहीं, मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी की गाड़ी ने राज्य (पश्चिम बंगाल) में प्रवेश किया तब उसका पिछला शीशा पहले से टूटा था. मुझे पता चला कि घटना बिहार के कटिहार में हुई.

न्याय यात्रा के दौरान राहुल ने कटिहार में भ्रमण करते हुए लोगों का अभिवादन स्वीकार किया. इस दौरान अत्यधिक भीड़ से उनकी कार के पिछले हिस्से का शीशा टूटने के कारण अफरातफरी मच गई. इससे पहले कांग्रेस की पश्चिम बंगाल इकाई के प्रमुख अधीर रंजन चौधरी ने दावा किया कि मालदा के हरिश्चंद्रपुर इलाके में न्याय यात्रा के दौरान राहुल की कार पर अज्ञात लोगों ने पथराव किया.

 

Related Articles

Back to top button