हनुमान जी को पानी का टैक्स भरने के लिए रायगढ़ निगम ने भेजा नोटिस

रायगढ़ नगर निगम ने पानी का टैक्स जमा करने के लिए बजरंग बली को नोटिस भेजा है. यह बजरंग बली का मंदिर नगर निगम के नेता प्रतिपक्ष के वार्ड में है. खास बात यह है कि जिस मंदिर के लिए नोटिस भेजा गया है वहां नल का कनेक्शन ही नहीं है. इसको लेकर निगम की किरकिरी हो रही है. नगर निगम रायगढ़ शहर में जल कर की वसूली के लिए नोटिस जारी कर रही है. नगर निगम ने एक बकाएदार वार्ड क्रमांक 18 के बजरंग बली को बनाया है.

मामला खुला तो सुधारी गलती

गड़बड़ी उजागर होने के बाद निगम में हड़कंप मच गया. आनन-फानन में इसेसुधार के निर्देश दिए गए. नगर निगम आयुक्त ने गलती की बात स्वीकार की है. उनका कहना है कि सर्वे में इस प्रकार का नाम आया था, जो रिकार्ड में चढ़ गया. अब नोटिस को निरस्त करने का आदेश दिया है. साथ ही सर्वे करने वाले को शोकाज नोटिस जारी किया है.

ऐसे हुई गड़बड़ी

इस गलती की शुरुआत दिसंबर से हुई है. अमृत मिशन योजना के तहत पाइप लाइन बिछाते हुए कनेक्शन दिया जा रहा है. फार्म भरने के दौरान बजरंग बली मंदिर के नाम से इसे भरा गया. इसका मीटर नंबर 2017203 दर्शाया गया है.

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button