Raipur News: चाकू से डरा धमकाकर लूट करने वाले 2 आरोपी गिरफ्तार

रायपुर. प्रार्थी रिजवान खान ने थाना टिकरापरा में रिपोर्ट दर्ज कराया कि वह मस्जिद के पीछे संतोषी नगर रायपुर में रहता है तथा किराया में ई-रिक्शा लेकर चलाता है.

  19.08.2022 को ई-रिक्शा चलाकर जब शाम को ई-रिक्शा का किराया देने संतोषी नगर मेमन रिक्शा वाले के पास गया था तभी शाम करीबन 07.00 बजे रास्ते में दुर्गा मंदिर पास सर्विस रोड शिव नगर में पहुंचा तब हुसैन बारले एवं नितिन दीप नामक दो व्यक्तियों द्वारा प्रार्थी के ई-रिक्शा को हांथ देकर रूकवाये, प्रार्थी के ई-रिक्शा रोकने पश्चात् उक्त दोनो व्यक्तियों द्वारा प्रार्थी को ई-रिक्शा तोड़फोड़ करने, चाकू मारने की धमकी देते हुए प्रार्थी के जेब में रखे पर्स तथा नगदी रकम को लूट कर फरार हो गये.

  जिस पर आरोपी हुसैन बारले तथा नितिन दीप के विरूद्ध थाना टिकरापारा में अपराध क्रमांक 483/22 धारा 392 भादवि. एवं 25, 27 आर्म्स एक्ट का अपराध पंजीबद्ध किया गया.

 वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देशन व थाना टिकरापारा के नेतृत्व में थाना टिकरापारा पुलिस की टीम द्वारा घटना के संबंध में प्रार्थी तथा आस-पास के लोगों से विस्तृत पूछताछ कर आरोपियों की पतासाजी करते हुए उनके छिपने के हर संभावित ठिकानों में लगातार रेड कार्यवाही करते हुए प्रकरण में संलिप्त आरोपी हुसैन बारले एवं नितिन दीप को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से लूट की नगदी रकम 3500 रूपये एवं घटना में प्रयुक्त 01 नग चाकू जप्त कर आरोपियों के विरूद्ध कार्यवाही की गई.  

Related Articles

Back to top button