रायपुर: स्मार्ट सिटी प्रबंध संचालक अबिनाश मिश्रा ने जून तक सभी प्रोजेक्ट पूरे करने के निर्देश

छत्तीसगढ़: नगर निगम कमिश्नर एवं स्मार्ट सिटी के प्रबंध संचालक अबिनाश मिश्रा ने आज स्मार्ट सिटी मिशन के तहत चल रहे निर्माण कार्यों की समीक्षा हेतु अधिकारियों व कार्य एजेंसियों की बैठक ली।

बैठक में श्री मिश्रा ने अधिकारियों से कहा है कि नियमित मॉनिटरिंग कर जून से पहले सभी प्रोजेक्ट पूरे करे । श्री मिश्रा ने अंडरग्राउंड केबलिंग, 24X7 परियोजना,शास्त्री बाजार,मटन मार्केट,महाराजबंध, नरैया व खो-खो तालाब में निर्माणाधीन एसटीपी,शहर में समुचित स्ट्रीट लाइट सहित अन्य प्रोजेक्ट की जानकारी लेकर समय सीमा पर निर्माण पूर्ण कार्य करने के निर्देश दिए।

उन्होंने कहा है कि तय समय सीमा में सभी कार्यों को पूरा करने के दौरान गुणवत्ता का विशेष ध्यान रखें और आम नागरिकों के लिए मूलभूत सुविधाओं का पूरा लाभ सुनिश्चित करें ।इस दौरान स्मार्ट सिटी के मुख्य परिचालन अधिकारी उज्जवलपोरवाल,महाप्रबंधक (ई. एंड टी.)पी.के.पंचायती,उप-महाप्रबंधक (वित्त) अमित शर्मा,उप-प्रबंधक संजय अग्रवाल, अमित मिश्रा, असिस्टेंट मैनेजर श्री शुभम तिवारी,श्रीमती नेहा पटेल, योगेंद्र साहू सहित निर्माण एजेंसी के प्रतिनिधि उपस्थित थे।

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button