बेहद खराब थी राजू श्रीवास्तव की हालत, बेटी अंतरा ने बताया- पापा एक शब्द तक नहीं बोले थे

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का 21 सितंबर को दिल्ली एम्स में निधन हो गया वो 42 दिनों से हॉस्पिटल में एडमिट थे कई मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा था कि राजू को बीच में होश में आया था लेकिन अब उनकी बेटी अंतरा ने ईटाइम्स से बातचीत के दौरान हॉस्पिटल में उनकी हालत के बारे में बताया.

राजू की बेटी अंतरा कहती हैं, ‘पापा को हॉस्पिटल में एक बार भी होश नहीं आया था और उन्होंने कोई बात नहीं की थी’ आपको बता दें राजू को 10 अगस्त को एक्सरसाइज करते हुए हार्ट अटैक आया था, जिसके बाद से ही वो हॉस्पिटल में एडमिट थे इलाज के दौरान उनकी हालत स्थिर हुई, लेकिन फिर बिगड़ गई.

अंतरा आगे कहती हैं, ‘हम कल मुंबई पहुंच चुके हैं मेरी मां की हालत ठीक नहीं है और ये हमारी फैमिली के लिए सबसे कठिन समय है मुंबई में प्रेयर मीट होने के बाद हम वापस दिल्ली जाएंगे दिल्ली में रिचुअल्स को पूरा करने के बाद सभी लोग पापा के होम टाउन कानपुर जाएंगे वहां हमने एक पूजा रखी है’.

राजू श्रीवास्तव जिम में वर्कआउट करते हुए बेहोश हो गए थे जिसके बाद उन्हें एम्स में भर्ती कराया गया था हॉस्पिटल में भर्ती कराए जाने के बाद राजू को वेंटिलेटर पर रखा गया था बीच में कहा जा रहा था कि राजू की तबीयत में सुधार है और वह होश में आ गए हैं हालांकि उनकी बेटी अतंरा ने बताया कि वह कभी होश में आए ही नहीं थे अंतरा ने कहा, ‘पापा ने हॉस्पिटल में कोई बात नहीं की’.

Related Articles

Back to top button