पैरोल में बाहर आए राम रहीम ने तलवार से केक कटा

डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम (Gurmeet Ram Rahim) लगातार सुर्खियों में बना रहता है. कोर्ट से 40 दिन की पैरोल मिलने के बाद राम रहीम शनिवार को बागपत स्थित अपने बरनावा आश्रम पहुंचा. अपनी आजादी का जमकर जश्न मनाया. इस दौरान उसने तलवार से केक काटकर (Ram Rahim Cake Cutting) जश्न मनाया. बता दें कि राम रहीम रोहतक की सुनारिया जेल में रेप और हत्या के मामले में सजा काट रहा है.

मालूम हो कि राम रहीम को तीसरी बार पैरोल मिली है. साध्वी से यौन शोषण और पत्रकार की हत्या के आरोप में सजा काट रहे डेरा प्रमुख राम रहीम को तीसरी बार पैरोल दिए जाने को लेकर लोग हरियाणा सरकार पर भी सवाल उठा रहे हैं. इन सवालों के बीच राम रहीम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसे लेकर फिर वह सालों के घेरे में आ गया है. मालूम हो कि पैरोल पर आने के बाद किसी भी सजायाफ्ता कैदी का हथियार अधिनियम के तहत हथियारों का सार्वजनिक प्रदर्शन प्रतिबंधित है. इसके बावजूद भी राम रहीम द्वारा तलवार से केक काटा गया है.

गौरतलब है कि गुरमीत राम रहीम ने 25 जनवरी को शाह सतनाम सिंह के जन्मदिन में शामिल होने के लिए अर्जी लगाई थी. साथ ही 25 जनवरी के भंडारे और सत्संग के लिए डेरा सच्चा सौदा प्रमुख ने जेल प्रशासन को आवेदन भेजा था और सिरसा आने की अनुमति मांगी थी, जिसके लिए मंजूरी दे दी गई थी. इससे पहले भी राम रहीम को 40 दिन की पैरोल दी गई थी. हरियाणा में आदमपुर विधानसभा उपचुनाव और पंचायत चुनाव से पहले भी राम रहीम को पैरोल दी गई थी.

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button