Brahmastra: महाकाल दर्शन किए बिना ही मुंबई लौटे रणबीर और आलियारणबीर के बीफ खाने पर दिए बयान का उज्जैन में विरोध

फिल्म ब्रह्मास्त्र को लेकर भगवान महाकालेश्वर का आशीर्वाद लेने के लिए रणबीर कपूर व आलिया भट्ट के मंदिर पहुंचने से पूर्व हिंदूवादी संगठनों ने प्रदर्शन किया. रणबीर के बीफ को लेकर धार्मिक आस्था को ठेस पहुंचाने वाले वक्तव्य पर यह प्रदर्शन किया गया.

  रोकने पर एक कार्यकर्ता ने झूमाझटकी के दौरान सीएसपी व टीआई की कालर पकड़ ली, जिसे पुलिस ने हिरासत में लिया. रणबीर-आलिया के महाकाल मंदिर दर्शन से पहले ही कार्यकर्ता वहां पहुंच गए. मंदिर के बाहर काले झंडे लेकर उन्होंने विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया.

महाकाल की जगह कलेक्टर बंगले जाना पड़ा

रणबीर, आलिया और अयान के साथ इंदौर से शाम 6:55 बजे महाकाल मंदिर के लिए कार से रवाना हुए. उन्होंने इसका वीडियो भी अपलोड किया. विरोध-प्रदर्शन के बीच वे मंदिर की जगह उज्जैन कलेक्टर आशीष सिंह के बंगले पर पहुंच गए. सिर्फ डायरेक्टर अयान ने मंदिर में दर्शन किए. आलिया प्रेग्नेंट हैं. हंगामे की वजह से उन्हें धक्का न लग जाए, इसीलिए उन्होंने खुद मंदिर जाने से इनकार कर दिया. रणबीर-आलिया इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ब्रह्मास्र के प्रमोशन में भी बिजी हैं. फिल्म डायरेक्टर अयान मुखर्जी ने महाकाल की पूजा की.

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button