Ranchi: दीए जलाकर बस में सो गए थे ड्राइवर और कंडक्टर, आग लगने से दोनों जिंदा जले

रांची के कांटाटोली स्थित खादगड़ा बस स्टैंड में खड़ी बस में आग लग जाने से चालक और सह-चालक की मौत हो गई. मृतकों की पहचान मदन और इब्राहिम के रूप में हुई है. मदन बस का चालक था वहीं इब्राहिम बस में बतौर खलासी काम करता था. बताया जाता है कि दोनों बस के अंदर ही सो गए थे, तभी हादसा हो गया. बस में दीया जलाकर अंदर सो गए थे दोनों

घटना के संबंध में मिली आरंभिक जानकारी के मुताबिक मदन और इब्राहिम दीया जलाकर बस के भीतर ही सो गए थे. आशंका व्यक्त की जा रही है कि दीये की वजह से बस में आग लगी. चूंकि, इब्राहिम और मदन गहरी नींद में थे तो वक्त रहते उनको आग लगने का पता नहीं चला.

जब तक वे कुछ समझ पाते, बस धू-धूकर जलने लगी. आग इतनी भीषण थी कि उन्हें बाहर निकलने का मौका नहीं मिल सका. दोनों की जलकर मौत हो गई. पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया है. आग इतनी तेजी से पहली कि दोनों को वहां से बचकर निकलने का मौका तक नहीं मिला. और दोनों उस आग में ज़िंदा ही जल गए. बस में आग लगने की खबर जब तक दमकल विभाग तक पहुँची तब तक बहुत देर हो चुकी थी.

दमकल की गाड़ी जब तक मौका-ए-वारदात पर पहुँची तब तक बस जलकर राख हो चुकी थी. हादसे के बाद मौके पर पहुँची पुलिस ने बस से दो अधजले शवों को बाहर निकाला. दोनों का पोस्टमॉर्टम करवाने के लिए भेज दिया गया है.

Related Articles

Back to top button