राष्ट्र

6 साल की भांजी के साथ रेप, ट्रेन से भाग रहा था, आरपीएफ को सूचना देकर पकड़ा

साउथ दिल्ली में अपनी 6 साल की भांजी के साथ रेप करने के बाद एक युवक ट्रेन से पश्चिम बंगाल भाग रहा था। मगर उसको आगरा मंडल आरपीएफ की सतर्कता के चलते बिहार के किशनगंज से गिरफ्तार कर लिया गया। आरपीएफ कमांडेंट ने आगरा मंडल आरपीएफ की प्रशंसा की है।

दिल्ली क्राइम ब्रांच को रविवार सुबह आठ बजे पता चला कि साउथ दिल्ली में खलील नामक युवक ने 11 फरवरी को अपनी 6 साल की भांजी का रेप किया है। वह राजधानी एक्सप्रेस के A-5 कोच की 38 नंबर बर्थ पर बैठ कर पश्चिम बंगाल जा रहा है। पीड़ित परिवार कार्रवाई चाहता था, मगर पुलिस को अपने घर आने से मना किया था। पुलिस ने तुरंत आरपीएफ कमांडेंट आगरा मंडल प्रकाश पांडा को सूचना दी। प्रकाश पांडा ने तत्काल आगरा मंडल के सुरक्षा नियंत्रण कक्ष में जानकारी दी।
इसके बाद डिप्टी पंचुल्टी कपिल और कंट्रोल रूम में तैनात अर्चना ने दिल्ली पुलिस से बातचीत कर जानकारी ली।

लोकेशन देख ट्रेन से पकड़ा

सूचना मिलने के बाद जानकारी करने पर पता चला की ट्रेन कटिहार डिवीजन में है। थोड़ी ही देर में बिहार के किशनीगंज जिले में पहुंचने वाली है। आगरा से यह सूचना कटिहार डिवीजन के आरपीएफ कंट्रोल रूम को सूचना दी गई। तत्काल आरपीएफ के किशनगंज स्टेशन निरीक्षक बनीमल धर ने टीम के साथ ट्रेन को अटैंड किया गया और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button