वेलेंटाइन डे पर विदेश से आई थी रीना, एक्सीडेंट के बाद आया होश तो सिद्दू के मौत की खबर सुनी

पंजाब में सड़क हादसे में दीप सिद्दू की गई जान

पंजाब के मशहूर एक्टर दीप सिद्धू का 15 फरवरी को सड़क हादसे में निधन हो गया। इस हादसे के समय दीप की गर्लफ्रेंड रीना राय भी उनके साथ थीं लेकिन जहां दीप ने अपनी जान गवां दी वहीं रीना की जान बच गई। एक्सीडेंट मंगलवार शाम सोनीपत, हरियाणा के खरखौदा के पास केएमपी एक्सप्रेसवे पर हुआ।

अब सोशल मीडिया पर दीप और रीना की एक फोटो काफी तेजी से वायरल हो रही है, जो वैलेंटाइन डे की है। बता दें रीना, दीप के साथ वैलेंटाइन डे सेलिब्रेट करने के लिए ही 13 फरवरी को अमेरिका से इंडिया आईं थीं।
एक्सीडेंट के बाद रीना को हल्की चोटें आई थीं। वे बेहोश हो गई थीं। उन्हें सोनीपत के खरखौंदा अस्पताल में भर्ती कराया गया था, हालांकि उन्हें दीप के मौत की जानकारी नहीं दी गई थी। उनहें सोशल मीडिया से दीप सिद्धू की मौत की खबर मिली।
रीना ने वेलेंटाइन डे के मौके पर एक फोटो शेयर की थी, जिसमें दोनों बेहद खुश नजर आ रहे थे। कुछ महीने पहले ही दीप ने भी रीना के लिए एक इमोशनल पोस्ट लिखा था। दीप ने रीना के साथ एक फोटो शेयर की थी और कैप्शन में लिखा था, ‘जब पूरी दुनिया मेरे खिलाफ थी तब तुम मेरे साथ खड़ी रहीं, तुमने मुझे सुरक्षित रखा, मेरा सम्मान किया, मुझे शक्ति दी, मेरी आजादी के लिए दुआ की।

लेकिन जिस चीज ने मेरा दिल छू लिया वो ये है कि तुमने अपनी लाइफ को ही मेरे लिए रोक दिया। तुम्हारा यहां होना मेरे लिए बहुत जरूरी है। तुम्हारा प्यार और सपोर्ट शब्दों में बयां कर पाने से कहीं आगे है। तुम्हारे लिए मेरे पास शब्द नहीं हैं और तुम्हारे जैसा इंसान अपनी जिंदगी में पाकर मैं खुद को खुशनसीब महसूस करता हूं। मैं बस इतना कहना चाहता हूं कि आई लव यू।’

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button