PM मोदी, शाह और नड्डा के बीच चर्चाओं का दौर जारी

मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में नए नेतृत्व और सरकारों की गठन को लेकर लगातार दूसरे दिन बुधवार को भी कवायद जारी रही. प्रधानमंत्री मोदी से मंगलवार को भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा मिले थे. गृहमंत्री अमित शाह ने बुधवार शाम को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की. बाद में शाह और नड्डा के बीच भी बैठक हुई.

तीनों राज्यों में नए मुख्यमंत्री को लेकर शनिवार तक फैसला हो जाने की उम्मीद है. इस बीच भाजपा नेतृत्व में राज्यों के क्षत्रपों के दबाव और दावेदारी को विराम देते हुए साफ कर दिया है कि उचित समय और पार्टी के फैसले का इंतजार करें. इसके पहले पार्टी नेतृत्व में संकेत दिए थे कि तीनों ही राज्यों में नए नेतृत्व को सामने लाया जा सकता है.

वसुंधरा राजे ने कहा, नेतृत्व का फैसला स्वीकार होगा पार्टी की एक केंद्रीय नेता ने बुधवार शाम को राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे से बात की है. सूत्रों के अनुसार, वसुंधरा राजे ने साफ कर दिया है कि वह पार्टी की पुरानी और अनुशासित कार्यकर्ता हैं. वह नेतृत्व के हर फैसले के साथ रहेंगी.

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button