एस श्रीसंत ने लगाया आरोप : गौतम गंभीर अपने सीनियर खिलाड़ियों का नहीं करते सम्मान

लीजेंड्स लीग क्रिकेट 2023 का एलिमिनेटर मुकाबला गुजरात जायंट्स और इंडिया कैपिटल्स के बीच खेला गया. इस मैच में भारत के दो पूर्व खिलाड़ी आपस में भिड़ गए. दरअसल, मुकाबले के दौरान पूर्व तेज गेंदबाज एस श्रीसंत और पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर के बीच कुछ नोकझोंक हुई. अब इस पर श्रीसंत ने अपनी सफाई दी है.

बता दें कि मैच में श्रीसंत गेंदबाजी करने आए और स्ट्राइक पर गंभीर मौजूद थे. उन्होंने पूर्व तेज गेंदबाज की पहली गेंद पर छक्का और फिर चौका लगाया. हालांकि, अगली दो गेंदें डॉट हुई, जिसके बाद श्रीसंत और गौतम के बीच कुछ बहस होने लगी. अब इसी पर श्रीसंत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लाइव आकर सफाई दी है.

उन्होंने कहा, “सबसे पहले वे उनकी टीम का सपोर्ट करने वालों को धन्यवाद देना चाहेंगे. इसके अलावा वो मिस्टर फाइटर के बारे में भी स्पष्ट करना चाहते हैं. श्रीसंत ने आगे कहा कि गौतम हमेशा ही अपने सीनियर खिलाड़ियों से बिना किसी वजह के झगड़ते रहते हैं. वो वीरू भाई समेत अपने सीनियर खिलाड़ियों का भी सम्मान नहीं करते हैं. गंभीर बहुत सारी अभद्र बातें कर रहे थे, जो उन्हें नहीं करनी चाहिए थी.”

पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज ने आगे कहा कि “वहां पर उनकी कोई गलती नहीं थी लेकिन गौतम ने मैदान पर जिस तरह की बातें कहीं वो किसी भी हाल में स्वीकार्य नहीं है. वे और उनका परिवार पहले भी बहुत कुछ झेल चुका है और वो लड़ाई उन्होंने फैंस के सहयोग से लड़ी. अब लोग बिना वजह उन्हें नीचा दिखाने की कोशिश करते हैं लेकिन गंभीर ने जिस तरह की बातें कहीं वो नहीं करनी चाहिए थी.”

बता दें कि इस मुकाबले में श्रीसंत की टीम को 12 रनों से हार का सामना करना पड़ा और वे सेमीफाइनल में भी नहीं पहुंच पाए. तो वहीं इंडिया कैपिटल्स दूसरे क्वालीफायर में मणिपाल टाइगर्स से भिड़ेगी.

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button