पायल को अपना उपनाम बदलने के लिए नहीं कहेंगे संग्राम

मुंबई, 13 जुलाई टीवी अभिनेत्री पायल रोहतगी और पहलवान संग्राम सिंह नौ जुलाई को आगरा में शादी के बंधन में बंध गए. संग्राम ने कुछ सामाजिक मानदंडों को तोड़ने का फैसला किया और कहा कि वह समानता में विश्वास करते हैं और कभी भी पायल को अपना उपनाम बदलने के लिए नहीं कहेंगे. “यही उसकी पहचान और उसकी पसंद है. शादी एक महिला को पुरुष के प्रति विध्वंसक नहीं बनाती है.”

उन्होंने यह भी साझा किया कि, उन्होंने शादी में टोकन के रूप में सिर्फ एक रुपया लिया.

“मैं पूरी तरह से दहेज के खिलाफ हूं. यह मुझे परेशान करता है जब लड़के दुल्हन के परिवार से पैसे, उपहार और कार मांगते हैं. मेरी शादी में मैंने केवल एक रुपया लिया है.”

“माता-पिता अपने बच्चों को पालने में इतना खर्च करते हैं और फिर उनसे दहेज मांगना पूरी तरह से गलत है. मैं अपने माता-पिता से शादी के खर्च के लिए भी कुछ नहीं ले रहा हूं. हम यह सब खुद कर रहे हैं.”

उन्होंने कहा, “ऐसा ही होना चाहिए. मैं अपने फैंस से इस उदाहरण का अनुसरण करने का अनुरोध करूंगा”.

पायल और संग्राम 2011 में रियलिटी शो, ‘सर्वाइवर इंडिया’ की शूटिंग के दौरान मिले और फिर दोनों में प्यार हो गया. उन्होंने फरवरी 2014 में सगाई कर ली.

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button