बड़ी खबरेंमनोरंजन

सारा अलीसारा अली खान का हादसे में पेट जला, घटना के बाद पूरी टीम सदमे में ! खान का हादसे में पेट जला, घटना के बाद पूरी टीम सदमे में !

Sara Ali Khan Video Viral: सारा अली खान ने एक ऐसा वीडियो शेयर किया है जिससे फैंस थोड़े परेशान हो गए हैं. असल में सारा ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें उनका पेट जला हुआ नजर आ रहा है. हालांकि सारा ने अपनी पूरी घटना को बेहद फनी अंदाज में बताया है और इस दौरान उनका जोश देखकर तो लगता है कि वो खुद को किस तरह से चार्ज करती हैं, तो आइए जानते हैं कि आखिर सारा अली खान के साथ हुआ क्या है.

सारा अली खान का जला पेट
सारा अली खान के साथ एक हादसा हो गया है और इसमें उनका पेट जल गया है. असल में एक्ट्रेस ने एक वीडियो में अपनी पूरी कहानी बताई है जो कुछ कुछ हुआ है सारा ने उसे बेहद फनी तरीके से बताया है, हालांकि इस दौरान उनकी असिस्टेंट नाराज हो रही है. बता दें सारा कि दो फिल्में एक साथ आने वाली हैं ‘ऐ वतन मेरे वतन’ और ‘मर्डर मुबारक’ और सारा इनका प्रमोशन जमकर कर रही हैं. ऐसे में उनके साथ हुई इस घटना के बाद अब टीम घबरा गई है.

इन फिल्मों में आएंगी नजर
अगर सारा के काम की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही दो फिल्मों में नजर आने वाली हैं. जहां एक तरफ वो ‘मर्डर मुबारक’ में दिखेंगे जो 15 मार्च को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है. इसे अलावा सारा अला खान ‘ऐ वतन मेरे वतन’ में नजर आएंगी. ये फिल्म 21 मार्च को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीमिंग होंगी.

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button