बड़ी खबरेंमनोरंजन

Kaagaz 2 Trailer: एक्टर और निर्देशक सतीश कौशिक आखिरी फिल्म ‘कागज 2’ का ट्रेलर रिलीज

Kaagaz 2 Trailer: एक्टर और निर्देशक सतीश कौशिक की आखिरी फिल्म कागज 2′ का ट्रेलर रिलीज हो गया है और इसमें एक बार फिर से एक्ट्रेस अपनी दमादार भूमिका में नजर आ रहे हैं.

खास बात ये है कि सतीशा कौशिक ने आखिर बार पर्दे पर अपने खास दोस्त अनुपम खेर के संग कां किया है. इसके साथ ही ही फिल्म में आपको नीना गुप्ता दर्शन कुमार स्मृति कालरा अहम किरदारों में नजर आने वाले हैं. इस ट्रेलर के साथ बता दिया गया है कि ये फिल्म 1 मार्च को पर्दे पर आएगी और पिछली बार की तरह इसमें भी बेहद गंभीर मद्दे को उठाया गया है.

फिल्म का ट्रेलर और सतीश कौशिक की एक्टिंग देखने के बाद लोग अपने जज्बात बयां कर रहे हैं. फैंस इस ट्रेलर को देखकर जहां दिवगंत एक्ट्रर को याद कर रहे हैं. वहीं कुछ लोगों ने इस मुद्दो को बेहद सहज बताया है.

एक यूजर कहता है, ‘बहुत अच्छी कहानी और सतीश सर, आपको मिस करेंगे.’ वहीं एक ने लिखा ‘ऐसी फिल्म, जिसे बनाना जरूरी था. यह एक संवेदनशील मुद्दा है और दिल के करीब भी है.’

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button