Satna 3 died in cow rescue: मध्यप्रदेश के युवाओं की दरियादिली.. गाय को बचाने लगा दी जान की बाजी…

Satna 3 died in cow rescue: मध्य प्रदेश के तीन युवाओं की दरियादिली की घटना सामने आई है, जहां उन्होंने गाय की जान बचाने खुद के

Satna 3 died in cow rescue: मध्य प्रदेश के तीन युवाओं की दरियादिली की घटना सामने आई है, जहां उन्होंने गाय की जान बचाने खुद के जान की कुर्बानी दे दी।

दरअसल, उमरी गांव की कुछ प्यासी गाय पानी की आस में पहुंची हुई थी लेकिन अचानक से वह कुएं में गिर गई। जिसे बाहर निकालने के लिए गांव के तीन 3 युवा दरियादिली दिखाते हुए कुएं में उतरे।

लेकिन, जहरीली गैस के रिसाव होने की वजह से उनका दम घुट गया। बहुत देर तक जब वे कुएं से बाहर नहीं निकले तो बाहर खड़े बाकी ग्रामीण भी कुएं में नीचे उतरे, लेकिन नीचे तो उनका भी दम एकदम से घुटने ल गया। जिसके चलते वे फौरन बाहर निकल आए, किंतु बाहर आते ही वे बेहोश होकर गिर पड़े।

शव को चेन माउंटेन की सहायता से निकाले

घटना की जानकारी पाकर नागौद थाना प्रभारी पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और स्थिति को भांपते हुए रेस्क्यू दल बुलाए, लेकिन कुएं में उनको उतारने की बजाय 220 चेन माउंटेन की सहायता से चैन पुलिंग कर गाय व तीनों युवाओं के शव को कुएं से बाहर निकाला। जिसके नागौद सिविल अस्पताल में उन्हे पहुंचाया गया, जहां से पोस्टमार्टम के बाद उनके शव को परिजनों को सौंप दिया गया हैं।

उमरी गांव में हुई मौत(Satna 3 died in cow rescue)

एसडीएम एपी द्विवेदी के अनुसार, नागौद के उमरी गांव में गाय कुएं में गिर गई थी उसी को बाहर निकालने के प्रयास में 3 युवा उतरे हुए थे लेकिन दम घुटने से उनकी मौत हो गई।मृतुक युवाओं में विष्णु दहायत, रामरतन दहायत और अशोक सिंह के नाम शामिल हैं।

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button