सिंधिया बोले- मेरा देश भारत है, मेरा देश एक है, मेरा देश एक परिवार है

केंद्रीय बजट पेश हो जाने के बाद भाजपा अब उसे लोगों को समझाने की कोशिश में जुट गई है। केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया शनिवार को रायपुर पहुंचे। वे यहां भाजपा की ओर से आयोजित एक बजट केंद्रित संगोष्ठी में अपनी बात रखेंगे। इससे पहले एयरपोर्ट पर उन्होंने मीडिया से बात करते हुए राहुल गांधी के उस बयान पर पलटवार किया, जिसमें राहुल ने कहा था कि देश अरबपतियों और गरीबों के दो भागों में बांट दिया गया है। सिंधिया ने कहा शायद वे 2014 से पहले के भारत की बात कर रहे होंगे।
ज्योतिरादित्य ने कहा कि ऐसा बयान कोई भारत का नागरिक नहीं दे सकता। मेरा देश भारत है, मेरा देश एक है, मेरा देश एक परिवार है। भाई-भाई की संस्कृति मेरे देश में है। राहुल का बयान मोदी से पहले वाले भारत को लेकर है। जहां प्रगति नहीं होती थी, विकास नहीं होता था, भ्रष्टाचार का बोलबाला था। मोदी जी के बाद दूसरा देश दिखा। जहां भ्रष्टाचार पर अंकुश लगा, विकास के द्वार खोले गए हैं। अंत्योदय के आधार पर केवल अपना हक नहीं दिया गया, विकास के नए आयाम बनाए गए।

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया अपने एक दिवसीय प्रवास पर शनिवार को सुबह 11 बजे रायपुर पहुंच गए। संगठन के पदाधिकारियों ने विमान तल पर उनका स्वागत किया। उसके बाद सिंधिया भाजपा के प्रदेश कार्यालय कुशाभाऊ ठाकरे परिसर के लिए निकल गए।

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button