पाकिस्तान से आई सीमा एटीएस की हिरासत में

नोएडा. पाकिस्तान से अवैध तरीके से आई सीमा हैदर और उसके पति सचिन मीणा को सोमवार को एटीएस ने हिरासत में ले लिया। दोनों से एटीएस, पुलिस और आईबी की टीम ने लंबी पूछताछ की। सीमा के पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई से कनेक्शन के शक में जांच चल रही है। खुफिया विभाग ने इस मामले में नेपाल सीमा पर तैनात एसएसबी से रिपोर्ट मांगी है।

ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा स्थित आवास से एटीएस ने सचिन और सीमा को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया। वहीं, सचिन के पिता नेत्रपाल को फोन कर रबुपूरा थाने बुलवाया गया। पूछताछ के बाद नेत्रपाल को छोड़ दिया गया। सचिन और सीमा हैदर को नोएडा एटीएस की टीम अपने साथ ले गई है। सीमा के फोन कॉल का ब्योरा भी खंगाल रही है।

एटीएस ने नोएडा पुलिस से अभी तक की जांच का रिकॉर्ड और दोनों के बयानों की प्रति ली है। अपर आयुक्त कानून और व्यवस्था आनंद कुलकर्णी ने कहा कि सीमा और सचिन से एटीएस पूछताछ कर रही है।

गिरफ्तारी भी संभव

छानबीन में पता चला है कि सीमा का चाचा पाक सेना में सूबेदार है। भाई भी सेना में नौकरी करता है। ऐसे में सीमा का आईएसआई से कनेक्शन होने की आशंका में जांच तेज हो गई है। माना जा रहा है कि अगर एटीएस की जांच में कुछ गड़बड़ी मिली तो सीमा गिरफ्तार भी हो सकती है।

 

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button