सीमा हैदर बोली – क्या पाकिस्तानी एजेंट बनकर भारत आई है अंजू?

बीते महीने अंजू नाम की एक महिला फेसबुक के जरिए बने अपने प्रेमी से शादी करने के लिए अपने दोनों बच्चों और पति को छोड़कर पाकिस्तान चली गई थी. वहां पर उसने अपने प्रेमी नसरुल्लाह से निकाह कर लिया था लेकिन अब वह वापस भारत लौट आई है. भारत लौटने के बाद वह मीडिया से बच रही हैं तो वहीं नेपाल के रास्ते भारत आई सीमा हैदर ने उन पर एजेंट होने का आरोप लगाया है.

सीमा हैदर ने सवाल किया है कि अंजू पहले भारत जैसे खूबसूरत देश पाकिस्तान गईं और फिर वहां से वापस भारत आई हैं तो क्या उनको पाकिस्तान ने अपना एजेंट बनाकर भारत भेजा है? उन्होंने कहा, इसके लिए तो अंजू से पूछताछ होनी चाहिए, कहीं वह यहां किसी साजिश के तहत तो वापस नहीं आई हैं न. इन सवालों के बीच पाकिस्तान से लौटन पर अंजू पुलिस और सुरक्षा एजेंसियों के रडार पर हैं.

हरियाणा पुलिस ने अंजू से की पूछताछ

अंजू के पाकिस्तान से भारत लौटने पर हरियाणा पुलिस ने उनसे पूछताछ की. हरियाणा पुलिस के सूत्रों ने बताया कि अंजू से करीब 12 सवाल पूछे गये हैं, इन सवालों की लगातार रिकॉर्डिंग की जा रही है. अंजू ने पुलिस से कहा है कि वह अपनी मर्जी से पाकिस्तान गई थी और अपनी मर्जी से ही वह वापस भारत लौटकर भी आई है.

अंजू से पुलिस ने क्यो पूछताछ की इसको लेकर जब मीडिया ने भिवाड़ी जिले के एसपी से सवाल किया तो उन्होंने बताया, ‘अंजू पाकिस्तान जाने से पहले शादी-शुदा थी, उसके बच्चे भी हैं. जब वह वहां से चली गई तो उसके भारतीय पति अरविंद ने केस दर्ज कराया था. इसी सिलसिले में पूछताछ करने के लिए अधिकारियों को भेजा गया था.’

अंजू बोली- मैं ईसाई मुझे हिंदु धर्म की जानकारी नहीं

पाकिस्तान जाने के बाद अंजू जब भारत लौटी तो उससे धर्म परिवर्तन को लेकर सवाल किया गया तो उसने कहा, मैं जन्म से ईसाई हूं और मैंने वहां (पाकिस्तान) जाकर मुस्लिम धर्म कबूल कर लिया, लेकिन मुझे हिंदु धर्म की कोई भी जानकारी नहीं है. हालांकि उसने यह नहीं बताया कि अभी वह किस धर्म को मान रही है.

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button