Shaitaan Box Office Collection Day 22: शैतान फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रुकने का नाम नहीं ले रही है, अपने 22वें दिन 1.18 करोड़ कलेक्शन किया

Shaitaan Box Office Collection Day 22: शैतान के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के जो आंकड़े सामने आ रहे हैं, वो उम्दा माने जा रहे हैं। ऐसे में आइए जानते है कि रिलीज के 22वें दिन अजय देवगन की इस फिल्म ने कितने करोड़ की कमाई कर ली है।

शैतान की कमाई की रफ्तार कुछ दिनों से धीमी जरूर हुई है, लेकिन हर रोज करोड़ों से ज्यादा के कारोबार की निरंतरा को बनाकर चलना इस मूवी के लिए काबिल ए तारीफ माना जा रहा है। इस बीच सिनेमाघरों में कई मूवीज रिलीज हुई हैं पर शैतान ने इनके आगे हार नहीं मानी है।

यही आलम फिल्म क्रू की रिलीज होने के दौरान भी शैतान के साथ बना हुआ है। सैकनिल्क के अनुमानित आंकड़ों के अनुसार शुक्रवार यानी आज अजय देवगन की इस मूवी ने 1.18 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर लिया है, जो क्रू जैसी बड़ी मूवी रिलीज के बाद भी असरदार माना जा रहा है।

इसके साथ ही अब शैतान की इंडिया में कुल कमाई 138 करोड़ के आस-पास हो गई है। आने वाले दिनों में ये देखना दिलचस्प रहेगा कि क्या मूवी 150 करोड़ के आंकड़े तक पहुंच पाएगी या नहीं।

वीकेंड के मौके पर देखा गया है कि शैतान के कलेक्शन में काफी इजाफा देखने को मिला है। सवाल ये है कि क्या क्रू के आने के बाद कमाई में बढ़ोत्तरी का ये सिलसिला इस शनिवार और रविवार भी जारी रहेगा। अगर इस मामले में शैतान पास होती है तो ये मेकर्स के लिए फायदे का सौदा साबित होगा।

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button