Shaitaan Box Office Day 3: अजय देवगन की फिल्म ‘शैतान’ ने पकड़ी ‘दृश्यन 2’ वाली रफ्तार

Shaitaan Box Office Day 3: ‘शैतान’ के ओपनिंग कलेक्शन की बात करें, तो सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार, शुरुआत ठीक- ठाक रही थी। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर खाता 14.75 करोड़ के साथ खोला था। वहीं, दूसरे दिन बिजनेस में उछाल आया और कमाई 18.75 करोड़ तक पहुंच गई। फिल्म का कलेक्शन में रविवार को भी आगे बढ़ा।

रविवार को बिजनेस में आया उछाल
‘शैतान’ ने जंप लगाते हुए 10 मार्च को 20 करोड़ के करीब का बिजनेस कर लिया। हालांकि, ये अभी शुरुआती आंकड़े हैं, इनमें फेरबदल संभव है। फिल्म ओपनिंग वीकेंड पर अपना दम दिखाने से बिल्कुल भी पीछे नहीं हटी। रिलीज के तीन दिनों में ‘शैतान’ ने डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर लगभग 53.50 करोड़ का नेट बिजनेस कर लिया है।

‘शैतान’ ने पकड़ी ‘दृश्यन 2’ वाली रफ्तार
‘दृश्यम 2’ से ‘शैतान’ के ओपनिंग वीकेंड की तुलना करें, तो ये थोड़ी पीछे हैं। ‘दृश्यम 2’ ने पहला वीकेंड खत्म होते- होते 64 करोड़ के करीब बिजनेस कर लिया था। ‘शैतान’ अभी भले थोड़ी पीछे हैं, लेकिन स्पीड दृश्यम वाली ही है, क्योंकि बिना फेस्टिवल और लॉन्ग वीकेंड के भी ‘शैतान’ ने इतनी जल्दी 50 करोड़ क्लब में एंट्री कर ली है।

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button