शहनाज गिल ने गाया ‘इश्क तेरा ले डूबा’

शहनाज गिल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह वह सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​और रकुल प्रीत सिंह अभिनीत फिल्म ‘अय्यारी’ का गाना ‘मैनु इश्क तेरा ले डूबा’ गा रही हैं. लोग उनकी आवाज को और इस वीडियो को बहुत पसंद कर रहे हैं. उनके इस वीडियो पर एक फैन ने कमेंट किया, ”बस फील करो कि सिड आपके साथ हैं.” वहीं, एक अन्य ने लिखा, “आप हमेशा ये साबित करती हैं कि सिडनाज हमेशा साथ हैं.

शहनाज गिल और बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला की दोस्ती एक मिसाल थी. शहनाज और सिद्धार्थ शुक्ला की बॉन्डिंग को देखते हुए इनके अफेयर की खबरें भी सामने आयीं. मगर दोनों ने हमेशा एक दूसरे को अपना बेस्ट फ्रेंड बताया.लेकिन पिछले साल सिद्धार्थ शुक्ला की आकस्मिक मौत के बाद शहनाज गिल बुरी तरह टूट गई थीं. वो अब अपने आप को धीरे धीरे संभल रही हैं. हाल ही में उन्होंने एक सॉन्ग सोशल मीडिया पर शेयर किया है. जिसे सुनकर उनके फैंस कयास लग रहे हैं की ये सांग उन्होंने सिद्धार्थ शुक्ल को डेडिकेट किया है.

बॉलीवुड में अपनी पहली रिलीज से पहले ही शहनाज़ ने अपनी दूसरी हिंदी फिल्म ‘100 प्रतिशत’ साइन की थी. फिल्म में जॉन अब्राहम, रितेश देशमुख और नोरा फतेही भी हैं और इसे साजिद खान द्वारा निर्देशित किया जाएगा.

Related Articles

Back to top button