श्रद्धा, अनन्या ने कड़ी मेहनत के बाद प्रसिद्धि अर्जित की : शक्ति कपूर

मुंबई, 28 अगस्त बॉलीवुड अभिनेता शक्ति कपूर ने खुलासा किया है कि कैसे उनकी बेटी श्रद्धा कपूर और चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे को मनोरंजन उद्योग में खुद को स्थापित करने के लिए अथक परिश्रम करना पड़ता है.वो बताते हैं कि नाम और प्रसिद्धि अर्जित करने के लिए कड़ी मेहनत करने की आवश्यकता होती है और ऐसा करने का कोई आसान तरीका नहीं है .उन्होंने कहा, “मुझे कहना होगा कि अगर आप अपने जीवन में कड़ी मेहनत नहीं करते हैं, तो आप दूसरों के लिए प्रेरणा नहीं बन सकते हैं। वास्तव में, हमारी बेटियां – अनन्या और श्रद्धा, फिल्म उद्योग में लोकप्रिय चेहरा बन गई हैं, अपनी मेहनत और संघर्ष से. ऐसा इसलिए नहीं है क्योंकि वे चंकी पांडे और शक्ति कपूर की बेटियां हैं.”

शक्ति आगे याद करते हैं कि कैसे श्रद्धा ने रेमो डिसूजा के निर्देशन में बनी फिल्म ‘एबीसीडी 2’ में अच्छा प्रदर्शन करने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ दिया.

उन्होंने आगे कहा, “रेमो मेरे बगल में बैठे हैं, और वह जानते हैं कि ‘एबीसीडी 2’ करना किसी के लिए भी आसान नहीं था, लेकिन मेरी बेटी ने वास्तव में इसे किया.मुझे याद है कि वह अपने पैर में कट और चोट के साथ घर वापस आती थी, उसे कई घंटों तक रिहर्सल करने के बाद पीठ में दर्द होता था, तो स्पष्ट रूप से, उसने अपनी फिल्मों के लिए बहुत मेहनत की है और स्टारडम और सम्मान अर्जित किया है.”

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button