सिद्दू ने बुलाई प्रेस कॉन्फ्रेंस, नया सियासी धमाके की तैयारी

पंजाब कांग्रेस के प्रधान नवजोत सिद्धू सोमवार दोपहर करीब 2.30 बजे बड़ा सियासी धमाका करेंगे। सिद्धू ने इसके लिए प्रेस कान्फ्रेंस बुलाई है। इसी बीच पूर्व CM कैप्टन अमरिंदर सिंह ने मीडिया से बातचीत में दावा किया कि सिद्धू को मंत्री बनाने के लिए पाकिस्तान से भी सिफारिश हुई थी। जिसको लेकर अब सिद्धू पलटवार कर सकते हैं।
कैप्टन का कहना है कि 2017 में जब कांग्रेस बहुमत में आई तो पाक पीएम इमरान खान और सिद्धू के करीबी दोस्त ने नवजोत सिद्धू को मंत्री बनाने के लिए मैसेज किए थे। वह भी इससे हैरान थे क्योंकि वह कभी इमरान से नहीं मिले थे। मैंने इस बारे में सोनिया गांधी और प्रियंका गांधी को यह मैसेज भेजे। इस पर सोनिया का जवाब नहीं आया लेकिन प्रियंका ने कहा कि बेवकूफ आदमी है जो ऐसे मैसेज करवा रहा है।
पंजाब चुनाव नजदीक आते ही नवजोत सिद्धू और कैप्टन में जंग तेज होने लगी है। कैप्टन सिद्धू को पाक परस्त और अनस्टेबल कहते रहते हैं। इसको लेकर सिद्धू कह रहे हैं कि कैप्टन ने मेरे लिए कांग्रेस के दरवाजे बंद किए थे। अब उन्हें कांग्रेस से धक्के देकर निकाला गया है। सिद्धू ने यह भी कहा कि 77 में से एक भी विधायक कैप्टन के साथ नहीं है। यहां तक कि उनकी पत्नी सांसद परनीत कौर तक कैप्टन के साथ नहीं है। कैप्टन ने सिद्धू की मानसिक स्थिति तक पर सवाल खड़े कर दिए। जिसको लेकर अब दोनों की जंग तेज होने लगी है।

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button