अपराधराष्ट्र

स्कूल छोड़ने के बहाने छह वर्षीय बच्ची से किया दुष्कर्म

रांची. रांची के नामकुम थाना इलाके में 6 वर्षीय नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है. इस मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी ने इस वारदात को सोमवार की सुबह अंजाम दिया, जब बारिश की वजह से छात्रा स्कूल नहीं जा पा रही थी. आरोपी ने स्कूल छोड़ने के बहाने दुष्कर्म किया. बच्ची ने जब विरोध किया तो आरोपी ने उसे न सिर्फ मारा-पीटा, बल्कि जान से मारने की धमकी भी दी.

घटना के बाद छात्रा ने मामले की जानकारी परिजनों को दी. इसके बाद परिजन और ग्रामीणों ने मिलकर आरोपी को पकड़ा लिया. उसकी जमकर धुनाई के बाद नामकुम पुलिस के हवाले कर दिया. गिरफ्तार आरोपी का नाम पौलुस तिर्की उर्फ एडजस्ट (24 वर्ष) है. वह पलांडू का ही रहने वाला है. पूछताछ में आरोपी ने पुलिस के समक्ष अपना जुर्म स्वीकार किया है. वहीं, पुलिस ने छात्रा की सदर अस्पताल में मेडिकल जांच करायी है. मामले में छात्रा की मां के बयान पर आरोपी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है. आरोपी के खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया.

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button