स्मार्ट सिटी के एमडी ने योजनाओं का किया निरीक्षण

यूथ हब कार्य योजना की मैदानी स्थिति का निरीक्षण

अतिरिक्त प्रबंध संचालक चन्द्रकांत वर्मा के साथ तकनीकी टीम भी थी उनके साथ

रायपुर। एमडी अभिजीत सिंह ने आज अतिरिक्त प्रबंध संचालक चंद्रकांत वर्मा के साथ रायपुर स्मार्ट सिटी लि. द्वारा संचालित कार्य योजनाओं का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने तेलीबांधा में निर्माणाधीन ड्रेनेज सिस्टम, हल्का तालाब, आरछी तालाब एवं रोहिणी पुरम तालाब के सौंदर्यीकरण व यूथ हब कार्य योजना की मैदानी स्थिति का निरीक्षण कर प्रगति की विस्तार से जानकारी ली। उन्होंने तेलीबांधा तालाब में बने डेढ़ एमएलडी के सीवेज ट्रीटमेंट प्लांट का भी निरीक्षण किया और पानी के उपचार प्रक्रिया की पूरी जानकारी ली। रायपुर स्मार्ट सिटी लि. की तकनीकी टीम भी इस दौरान उनके साथ थी।
एमडी श्री सिंह ने निरीक्षण के दौरान तेलीबांधा में निर्माणाधीन ड्रेनेज सिस्टम के तैयार हो जाने के बाद भी पुराने ड्रेनेज सिस्टम को भी संचालित रखने हेतु सुझाव दिया है। उन्होंने हल्का एवं आरछी तालाब सौंदर्यीकरण कार्य योजना की पूरी जानकारी लेते हुए समयावधि पर कार्य पूर्ण करने हेतु निर्देशित किया है। रोहिणीपुरम तालाब के सौंदर्यीकरण कार्य का अवलोकन कर उन्होंने जन सुविधाओं को ध्यान में रखते हुए कार्य पूर्ण करने के निर्देश दिए। साइंस कॉलेज मैदान के समीप संचालित यूथ हब कार्य योजना की भी उन्होंने विस्तार से जानकारी ली। इस दौरान रायपुर स्मार्ट सिटी लि. के मैनेजर सिविल राकेश गुप्ता, डिप्टी मैनेजर सिविल राजेश राठौर, अमित मिश्रा, डिप्टी मैनेजर इलेक्ट्रिकल संदीप शर्मा, असिस्टेंट मैनजर सिविल योगेंद्र साहू एवं संबंधित कार्य एजेंसियों के सदस्य भी उपस्थित रहे।

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button