खेलदुनियामनोरंजन

‘कुछ ऐसे सचिन ने महंगा गिफ्ट देकर किया वादा निभाया’, पीवी सिंधु का कपिल शर्मा शो में खुलासा

आखिरकार कुछ महीने के ब्रेक के बाद टीवी का पॉपुलर कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ एक बार फिर लौट आया है. शो के पहले एपिसोड में कोई फिल्मी सितारे नहीं बल्कि, एथलीट्स नजर आएंगे. जी हां, पहले एपिसोड में पीवी सिंधु, बॉक्सिंग चैंपियन निखत जरीन, लॉन बाउल टीम- रूपा रानी तिर्की, लवली चौबे, पिंकी सिंह और नयनमोनी सैकिया दिखाई देंगी. इन सभी ने शो में जमकर मस्ती तो की ही साथ ही इस दौरान अनसुने किस्से भी बताए.इस दौरान पीवी सिंधु ने भी सचिन तेंदुलकर से जुड़ा एक दिलचस्प वाक्या बताया. उन्होंने बताया कि कैसे 2016 में समर ओलंपिक (रियो) में रजत पदक जीतने के बाद महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने उन्हें फोन किया और जीत पर बधाई दी. साथ ही उन्हें एक कार भी गिफ्ट की थी.  पी.वी. ने कहा कि – ‘उन्होंने मुझे फोन किया और बधाई दी. पिछली बार मुझे याद है जब मैंने पहली बार राष्ट्रमंडल खेलों, 2014 में भाग लिया था, उन्होंने मुझसे कहा था कि अगर मुझे रियो 2016 ओलंपिक में पदक मिलता है. तो वह आएंगे और मुझे फिर से एक कार देंगे. इसलिए पदक पाने के बाद, वह आए और उन्होंने मुझे कार भेंट की, और मैं वास्तव में उनकी आभारी हूं क्योंकि इस गिफ्ट ने मुझे वास्तव में खुश कर दिया.’

उन्होंने आगे खेल जगत की हस्तियों को दिए गए समर्थन के लिए तेंदुलकर की प्रशंसा की. कपिल शर्मा से बातचीत में उन्होंने उन्हें बमिर्ंघम में हुए कॉमनवेल्थ गेम्स के दौरान चोटिल होने के बारे में बताया जिसमें उन्होंने महिला सिंगल्स में गोल्ड मेडल जीता था.

कपिल शर्मा के साथ हुयी बातचीत में सिंधु ने बर्मिंघम में हुए कॉमनवेल्थ खेलों के दौरान चोटिल होने के बारे में भी बात की. तब सिंधु मैच के दौरान चोटिल हो गयी थीं. उन्होंने कहा कि क्वार्टरफाइनल मैच के दौरान थोड़ा दर्द ता. मैच के दौरान भी दर्द हो रहा था और मुझे मैच पूरा करना था. मैच के बाद मेरी फिजियो टीम और ट्रेनर भी वहां थे. मैंने उनसे कहा कि मुझे नहीं पता कि क्या हुआ है, लेकिन बहुत ही ज्यादा दर्द है. मेरा दिल और दिमाग पूरी तरह से पदक जीतने पर लगा था. सिंधु ने कहा कि ऐसे में सेमीफाइनल और फाइनल के दौरान मैं सिर्फ यही सोच रही थी कि मुझे अपना सर्वश्रेष्ठ देना है. और मैं शत-प्रतिशत देकर स्वर्ण जीतने में सफल रही.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button