छत्तीसगढ़

तेज रफ्तार ट्रक ने दो बाइक को मारी ठोकर, एक की मौत

राजनांदगांव. सोमनी थाना क्षेत्र के हाइवे में बीती रात को खुटेरी चौक के पास तेज रफ्तार ट्रक के दो बाइक को ठोकर मारने का मामला सामने आया है. ग्राम तिरगा निवासी नीरज निषाद पिता चतुर एवं शुभम ठाकुर पिता उदेराम निवासी सुरगी एक अन्य दोस्त के साथ सुरगी से वापस तिरगा लौट रहे थे. जिसमें एक बाइक में दो और एक में एक युवक सवार थे.

इस दौरान खुटेरी चौक के पास तेज रफ्तार ट्रक ने दोनों बाइक को ठोकर मार कर फरार हो गया. घटना में नीरज निषाद की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं शुभम ठाकुर और उसके साथ बैठा युवक गंभीर रुप से घायल है.

आए दिन हो रही दुर्घटना

वहीं सोमनी में हाइवे से सटे अस्पताल के पास जम्बूरी मैदान में सरकारी शराब दुकान संचालित हो रही है. शराब की खरीदी करने लोग दो किलो मीटर तक रांग साइड से आवाजाही करते हैं. रांग साइड के चक्कर में लोग दुर्घटना के शिकार हो कर लगातार अपनी जान गवां रहे हैं. स्थानीय लोगों द्वारा शराब दुकान को बंद करने कई बार मांग की जा चुकी है, लेकिन शासन-प्रशासन द्वारा इस ओर गंभीरता नहीं दिखा जा रहा है. बताया जा रहा है पिछले तीन चार साल में रांग साइड से शराब लेने आने-जाने वाले करीब 6 से 8 लोगों दुर्घटना के शिकार होकर जान गवां चुके हैं.

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button