एसपी का नक्सलियों को जवाब, जहां गाड़ियों में लगाई आग, वहीं पहुंचे एसपी और बोले-अब यही बनेगी सड़क

कांकेर जिले में SP शलभ सिन्हा ने नक्सलियों को अपना टशन दिखाया है। एक दिन पहले शुक्रवार को जिस जगह पर माओवादियों ने सड़क निर्माण कार्य में लगी 5 वाहनों को फूंका था,उसी जगह जली हुई वाहनों के आगे SP ने चश्मा पहन कर बुलेट बाइक खड़ी की और उस पर बैठकर नक्सलियों को अपना टशन दिखाया। साथ ही नक्सलियों को चुनौती देते हुए ग्रामीणों से कहा कि अब तो सड़क यहीं बनेगी। सड़क निर्माण में सुरक्षा दी जाएगी। इसी जगह वर्दीधारी नक्सलियों ने वाहनों में आगजनी कर खुद की वीडियो और फोटो शूट कराया था।
दरअसल, जिले के कलमुच्चे इलाके में PMGSY के तहत सड़क निर्माण का काम 20 फरवरी से शुरू किया गया था। इसी सड़क निर्माण काम में 1 JCB समेत, 2 हाइवा और 2 मिक्सर मशीन लगी हुई थी, जिसमें नक्सलियों ने आग लगा दिया। इस वारदात के बाद दूसरे दिन कांकेर के SP शलभ सिन्हा फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। इलाके की सर्चिंग बढ़ाई गई। कलमुच्चे, मर्रापी ,उसेली, गुमझिर गांव पहुंचे। यहां जन चौपाल लगाई। ग्रामीणों को भरोसा दिलाया कि अब उनके लिए सड़क यहीं बनेगी। निर्माण काम फिर से जल्द शुरू किया जाएगा।

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button