प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया जाएंगे बस्तर, जगदलपुर-दंतेवाड़ा विधानसभा में लेंगे कार्यकर्ताओं की बैठक

जगदलपुर . छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव का समय जैसे-जैसे नजदीक आता जा रहा है। वैसे-वैसे भाजपा और कांग्रेस के दिग्गज नेताओं का विधानसभावार दौरा भी बढ़ता जा रहा है। कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया शुक्रवार की शाम बस्तर पहुंचेंगे। वे यहां 3 दिनों तक रुकेंगे। कार्यकर्ताओं की वे बैठक लेंगे। साथ ही आने वाले विधानससभा चुनाव में कांग्रेस को जिताने चुनावी रणनीतियां भी बनाएंगे।

 प्रदेश कांग्रेस प्रभारी और पार्टी महासचिव पीएल पुनिया आज बस्तर पहुंच रहे हैं. उनके दौरे की शुरुआत जगदलपुर से हो रही है. इस दौरान वे बस्तर की सभी 12 सीटों के कार्यकर्ताओं को साधेंगे. इन सभी सीटों की बैठक लेंगे और उन्हें 2023 में भी बस्तर में कांग्रेस का परचम लहराने का मंत्र देंगे.

 शुक्रवार को नियमित विमान से वे रायपुर से जगदलपुर आकर शाम छह बजे राजीव भवन में जगदलपुर विधानसभा क्षेत्र के पार्टी पदाधिकारियों व प्रमुख कार्यकर्ताओं की बैठक लेकर चुनावी तैयारियों की समीक्षा करेंगे. अगले दिन 29 अक्टूबर को दंतेवाड़ा में विधानसभा स्तरीय समीक्षा बैठक रखी गई है. दौरे के आखिरी दिन 30 अक्टूबर को जगदलपुर में स्थानीय प्रमुख नेताओं के साथ चर्चा कर दोपहर में नियमित विमान से रायपुर लौटेंगे.

Related Articles

Back to top button