सुनीता केजरीवाल आप की स्टार प्रचारक होंगी

नई दिल्ली. आम आदमी पार्टी ने लोकसभा चुनाव के लिए मंगलवार को स्टार प्रचारकों की पहली सूची जारी की. गुजरात के लिए जारी सूची में आप ने जेल में बंद अपने नेताओं का नाम सबसे ऊपर रखा है. सीएम अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल भी इस सूची में शामिल हैं.

Aamaadmi Patrika

आप की ओर से जारी स्टार प्रचारकों में कुल 40 नाम हैं. इनमें सबसे ऊपर आप के राष्ट्रीय संयोजक व दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, दूसरे नंबर पर सुनीता केजरीवाल के बाद जेल में बंद पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया, पूर्व मंत्री सत्येंद्र जैन के नाम शामिल हैं. इसके अलावा पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान, आप सांसद संजय सिंह, राघव चड्ढा, संदीप पाठक भी इसमें शामिल हैं. आप के राष्ट्रीय सचिव पंकज गुप्ता को भी इसमें जगह दी गई है. इसके अलावा गुजरात राज्य के कई नेताओं के नाम भी सूची में हैं.

स्टार प्रचारकों की सूची से साफ हो गया है कि आप अपने नेताओं की गिरफ्तारी को इस चुनाव में अहम मुद्दा बनाएगी. इसके अलावा दिल्ली सरकार के मंत्री आतिशी, सौरभ भारद्वाज, इमरान हुसैन, कैलाश गहलोत, गोपाल राय को भी स्टार प्रचारकों की सूची में रखा गया है.

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button